तगड़े फीचर्स और कमाल के माइलेज के साथ भारतीय बाजार जल्द ही लॉन्च होने वाली है Nissan की यह गाड़ी

Nissan magnite facelift: हेलो दोस्तों नमस्कार! भारतीय बाजार में आजकल एक से बढ़कर एक का कमाल के लुक वाली वाली 4 व्हीलर को लॉन्च किया जा रहा है। इसी बीच भारत मैं अपना रोला जमा के रखी हुई कम्पनी Nissan के तरफ से एक कमाल की गाड़ी को भारतीय बाजार मैं लॉन्च करने की घोषणा की गई है। हम जिस गाड़ी की बात कर रहे है। उस गाड़ी का नाम है Nissan magnite facelift तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल जाने वाले है। खास!

New Nissan magnite facelift के फीचर्स

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की तो हम आपको बता दे कि इस गाड़ी में आपको काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, ब्लेयर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर,तगड़े एलो विंग्स, स्पीड मीटर जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाएंगे।

New Nissan magnite facelift का इंजन और माइलेज

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की तो हम आपको बता दें कि इस गाड़ी में आपको काफी कमाल का इंजन देखने को मिल जाएगा। इस गाड़ी मैं आपको 1.0 लीटर, 3 सिलेंडर इंजन मिल जायेगा जो की 71 बीएचपी की पॉवर और 96 एनएम का टार्क जनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी मैं मिलने वाले माइलेज की तो हम आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको 18 से 20 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जायेगा।

New Nissan magnite facelift का कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम बात करें इस गाड़ी की शुरुआती कीमत की तो हम आपको बता दे कि गाड़ी की शुरुआत की कीमत लगभग 6 लाख रुपए से 11 लाख रुपया के बीच मैं हो सकती है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो यह गाड़ी साल 2024 के अंत या 2025 के शुरुवात तक भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है।

Leave a Comment