CNG किट के साथ Used Honda City ब्रैंड न्यू कंडीशन कार

हौंडा सिटी का अपना एक अलग ही रुतबा है. यह कार जब सड़क पर चलती है तो ऐसा लगता है जैसे सड्क से चिपक के चल रही हो. Honda City की Honda City Sedan भी ग्राहकों के बीच बहुत लोकप्रिय है. कीमत अधिक होने के कारण हो सकता है कि सब लोग इसे खरीद नहीं पाते. जबकि वह चाहते हैं ऐसी कार खरीदना. ऐसे लोगों के लिए यह खबर बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है. ऐसे लोग सेकंड हैंड मार्केट से यह सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं. बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जिन पर सेकंड हैंड कार्य उचित दाम पर मिलती है.

ऐसी ही एक वेबसाइट है जो पुरानी कारों की खरीद फरोख्त करती है. जिसका नाम है cars24. यहां पर आप अपनी कार बेच भी सकते हैं और कार खरीद भी सकते हैं. Cars24 पर हौंडा सिटी की कुछ कारों को बेचने के लिए लिस्टेड किया गया है. इन कारों की कीमत 5.30 लाख रुपए से शुरू है.

Cars24 पर एक होंडा सिटी S MT कार बेचने के लिए लिस्टेड है. इस कार का मॉडल 2013 का है. इसके मालिक ने इसकी कीमत 5.30 लाख रुपए रखी है. यह कार अभी तक 45000 किलोमीटर के आसपास चली है. इस कार का इंजन पेट्रोल इंजन है. इसके साथ-साथ इसमें सीएनजी किट भी लगा हुआ है. यह कार अभी तक फर्स्ट ओनर कार है. यह कार यूपी नंबरों में है. अभी यह कार नोएडा में है. अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर इसकी संपूर्ण जानकारी ले लें और फिर इसके मालिक से संपर्क करें.

इस कार के अलावा यहां पर एक कार और भी उपलब्ध है. यह कार होंडा सिटी SV MT है. यह 2014 मॉडल है.यह कार 60000 किलोमीटर चल चुकी है. यह कार पैट्रोल वैरीअंट में है. यह कार यूपी नंबर में है. इस कार के नंबर यूपी 32 से शुरू है. इस कार की कीमत 5.47 लाख रुपए तय की गई है. आप अगर इस कार को खरीदने के लिए दिलचस्प हो तो वेबसाइट पर इसके मालिक से संपर्क करें.

इस वेबसाइट पर हौंडा की 2015 मॉडल हौंडा सिटी V MT भी बिकने के लिए लिस्टेड है. यह कार अभी तक 63000 किलोमीटर चल चुकी है. यह कार सेकंड ओनर कार है. यह कार पेट्रोल इंजन में है. इस कार का नंबर यूपी 14 से शुरू है. यह कार बिक्री के लिए नोएडा में उपलब्ध है. मालिक की तरफ से इसकी कीमत ₹623000 लगाई गई है. वर्तमान समय में यह कार अच्छी हालत में है.

इन कारों के अतिरिक्त इस वेबसाइट पर होंडा सिटी की एक ओर कार लिस्टेड है. यह हौंडा की 2014 मॉडल HONDA CITY VX CVT है. यह कार अभी तक 83000 किलोमीटर चल चुकी है. इसके मालिक ने इसकी कीमत ₹671000 तय की है. बेकार अपने फर्स्ट ओनर के पास है. यह कार पैट्रोल वैरीअंट में है. यह कार एचआर नंबर से शुरू होती है. वर्तमान समय में यह कार नोएडा में है. अगर आप यह कार खरीदना चाहते हैं तो आप का मालिक से संपर्क करें. मालिक और कार से संबंधित सभी जानकारी आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी.

Leave a Comment