81,000 रूपए में पुरानी Maruti Alto, पहले मालिक के ही नाम

Maruti Alto 800 LXI: आधुनिक समय में वाहनों का काफी ज्यादा महत्व है। वाहन आज के समय में मानव जीवन के महत्वपूर्ण अंग बन चुके हैं। इसी कारण प्रत्येक व्यक्ति की इच्छा होती है की उसके पास भी अपना वाहन हो। हालांकि आज के समय में हमारे देश में वाहनों का बड़ा बाजार है लेकिन देखने में आया है वर्तमान समय में लोग सेकेंड हैंड वाहनों की और रुख कर रहें हैं। माना जा रहा है की कम कीमत में अपनी मनपसंद का वाहन मिल जाना इसका प्रमुख कारण है। यदि आप भी कम कीमत में बेहतरीन कंडीशन का वाहन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आज हम एक शानदार ऑफर लेकर आये हैं। बता दें की इस ऑफर के तहत आप मात्र 1.81 लाख रुपये में Maruti Alto 800 LXI गाड़ी को खरीद कर अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। आइये अब आपको सबसे पहले इस गाड़ी के बारे में बताते हैं।

Maruti Alto 800 LXI का इंजन

आपको बता दें की इस गाड़ी में आपको जबरदस्त इंजन दिया गया है। जानकारी दे दें की इसमें 796 cc का दमदार इंजन दिया गया है। जो की 47.33 bhp की अधिकतम पावर को जेनरेट करता है। इसमें आपको मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। जानकारी दे दें की यह एक सेकेंड हैंड गाड़ी है तथा यह आपको 22.05 kmpl का बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है।

अन्य जानकारियां

इस गाड़ी के बारे में बात करें तो बता दें की इसका रजिस्ट्रेशन मार्च 2013 का है। पेट्रोल इंजन की यह गाड़ी 5 सीट की सुविधा में आपको दी जा रही है। आपको बता दें की यह फर्स्ट ऑनर कार है तथा अब तक मात्र 70,076 Kms ही चली हुई है हालांकि इस कार का इन्शुरेंस एक्सपायर हो चुका है।

यहां से खरीदें

यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो बता दें की इसमें आपको पावर विंडो, पार्किंग सेंसर तथा एयर कंडीशन जैसी सुविधाएँ दी हुई हैं। Noida के RTO से यह कार रजिस्टर्ड है तथा इसको आप मात्र 1.81 लाख रुपये में अपने घर ला सकते हैं। ख़ास बात यह भी है की इसकी कंडीशन काफी शानदार है। वर्तमान में यह कार Raj Nagar Extension S.o, Ghaziabad में उपलब्ध है। अतः यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप कार देखो की वेबसाइट से इस कार को आसानी से खरीद सकते हैं।

Leave a Comment