Site icon Main Exam

Noise Colorfit Pulse 4 Max SmartWatch, जानिए खासियतें

आज हम आपको Noise की एक ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताएंगे, जो बेहद शानदार है। Noise Colorfit Pulse 4 Max SmartWatch भारतीय बाजार में धूम मचा रही है। इस SmartWatch में कई तगड़े फीचर्स का इस्तेमाल किया गया हैं, जो इसे और भी खास बनाते हैं।

AI बेस्ड वॉच फेस और आई क्रिएट फीचर

इस SmartWatch में AI बेस्ड वॉच फेस दिया गया है, जो इसे और भी स्मार्ट बनाता है। इसके अलावा इसमें आई क्रिएट फीचर भी है, जिससे आप अपनी जरूरत के हिसाब से वॉच फेस कस्टमाइज कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि यह स्मार्टवॉच आपको काफी कम कीमत में मिल रही है।

ब्लूटूथ वर्जन 5.3 और विद्युत कॉलिंग

Noise Colorfit Pulse 4 Max में ब्लूटूथ वर्जन 5.3 कनेक्टिविटी है, जिससे आप इसे अपने फोन से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें आपको कॉलिंग का फीचर देखने को मिल जाता है, जिससे आप सीधे अपनी वॉच से कॉल कर सकते हैं और इसमें 10 कॉन्टेक्ट्स सेव कर सकते हैं।

लंबी बैटरी लाइफ और वाटर रेसिस्टेंट

यह स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है। इसमें IP68 की रेटिंग है, जिससे यह पानी में गिरने पर भी खराब नहीं होती।

कीमत और कलर ऑप्शन

इसकी कीमत मात्र ₹2499 है, और आप इसे प्री-बुकिंग (pre-booking) के दौरान सिर्फ ₹299 में बुक कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच सिल्वर, ब्लू और ब्लैक लिंक के साथ आती है, जिससे आप अपने पसंद के कलर में इसे चुन सकते हैं।

Exit mobile version