Site icon Main Exam

भारतीय बाजार मैं जल्द ही लॉन्च होने वाली है Royal Enfield बाइक का नया मॉडल

Royal Enfield classic 350: हेलो दोस्तों नमस्कार! भारती बाजार में आज कल एक से बढ़कर एक एक क्रूज बाइक को लॉन्च किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच जब भी भौकाली लुक वाली क्रूज बाइक का नाम आता है तो सबसे पहला नाम लोगों के जुबान पर रॉयल एनफील्ड कंपनी का नाम आता है क्योंकि शुरू से ही भारत के लोगो की पहली पसंद बनी हुई है। हाल ही में हुए इवेंट में हमें पता चला है। कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक का नया जेनरेशन जल्दी भारतीय बाजार में लांच होने जा रहा है। तो आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे कि इस बाइक में आपको क्या क्या मिल जाने वाले हैं। खास! कैसे होंगे फीचर्स माइलेज कीमत।

New Royal Enfield classic 350 के फीचर्स

अगर हम बात करें इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो हम आपको बता दें कि इस बाइक में आपको पहले से और भी कई आधुनिक फीचर देखने को मिल जाएंगे। इस बाइक मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय इंडिकेटर, दोनो टायर में डिस्क ब्रेक, तगड़े एलो विंग्स, स्पीड मीटर, डिजिटल मीटर, फ्यूल गेज, आरामदायक सीट, टेलाइट, सेल्फ स्टार्ट, किक स्टार्ट, जैसे और भी कैबाधूनिक फीचर्स आपको इस बाइक मैं देखें को मिल जाएंगे। इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को मजेदार बना सकेंगे।

New Royal Enfield classic 350 का इंजन और माइलेज

अगर हम बात करें इस बाइक में मिलने वाले इंजन की तो हम आपको बता दे कि इस बाइक में आपको काफी ही दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा 345 सीसी का एयरकोल्ड इंजन मिल जायेगा जो की 22 पीएस की पॉवर और 28 एनएम का टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम होगा। साथ ही साथ बात करे इस बाइक के माइलेज की तो हम आपको बता दे की इस बाइक का माइलेज लगभग 35 से 40 किलोमीटर तक का मिल जायेगा।

New Royal Enfield classic 350 का कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम बात करें इस बाइक की शुरुआती कीमत की तो हम आपको बता दे कि इस बाइक की शुरुआत की कीमत लगभग 195000 हजार रुपए से 220000 हजार रुपए के बीच मैं हो सकती है। साथ ही साथ बात करे इस बाइक की लॉन्च डेट की तो यह बाइक साल 2024 के अंत तक इस बाइक का नया जेनरेशन भारतीय मार्केट में लॉन्च हो सकता है।

Exit mobile version