भारतीय बाजार मैं जल्द ही लॉन्च होने वाली है तहलका मचाने को Renault की यह गाड़ी

Renault duster 2024: हेलो दोस्तों नमस्कार! अगर आप भी एक फोर व्हीलर यूजर है और भारतीय बाजार में एक कमाल के लूक वाली गाड़ी के इंतजार में है तो हम आपको बता दें कि आपका इंतजार अब जल्द ही समाप्त होने वाला है। क्योंकि शुरू से ही भारत में अपना भौकाल बनाकर रखी हुई रेनॉल्ट कंपनी के तरफ से अपने एक गाड़ी को जल्दी करती हो बाजार में लॉन्च किया जाना है। जो की काफी ही कमाल फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है। हम जिस गाड़ी की बात कर रहे उस गाड़ी का नाम है Renault duster 2024 तो आज हम इस आर्टिकल मैं जांगेग की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल जाने वाला है। खास!

New Renault duster 2024 के फीचर्स

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की तो हम आपको बता दे कि गाड़ी में को काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले, एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, चार्जिंग पोर्ट, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर,तगड़े एलो विंग्स जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाएंगे। इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को मजेदार बना सकेंगे।

New Renault duster 2024 का इंजन और माइलेज

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की तो हम आपको बता दे कि इस गाड़ी में आपको काफी कमाल का इंजन देखने को मिल जायेगा । इस गाड़ी मैं आपको 1.2 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन मिल जायेगा। जो की 153 बीएचपी की पॉवर और 254 एनएम का टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम होगा। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी में मिलने वाले माइलेज की तो इस गाड़ी मैं आपको आराम से 24 से 26 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जायेगा।

New Renault duster 2024 का कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम बात करे इस गदीबके शुरुवाती कीमत की तो हम आपको बता दे लीबिया गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 15 लाख रुपए से शुरू होके 20 लाख रुपए तक का हो सकता है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो यह गाड़ी साल 2024 के अंत तक भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है।

Leave a Comment