Site icon Main Exam

15 अगस्त को भारतीय बाजार में एंट्री मारने वाली है महिंद्रा की थार

Mahindra Thar 5 door: हेलो दोस्तो नमस्कार! अगर आप भी एक ऑफ रोडिंग वाली 4 व्हीलर के दीवाने है। और आप भी एक अच्छे फीचर्स वाले ऑफ रोडिंग गाड़ी के खोज मैं है। तो हम आपको बता दे की अपने महिंद्रा के थार का नाम तो सुना ही होगा जो की अभी भारत की नंबर 1 ऑफ रोडिंग गाड़ी है। तो हम आपको बता दे की महिंद्रा कम्पनी के तरफ से हमे यह जानकारी प्राप्त हुई है। की इस गाड़ी का नया एडिशन जल्द ही भारत मैं लॉन्च होने वाला है। तो आज हम इस आर्टिकल मैं जांगेग की इस एसयूवी मैं आपको क्या क्या मिल जाने वाला है। खास!

New Mahindra Thar 5 door के मुख्य फीचर्स

अगर बात की जाए इस एसयूवी मैं मिलने वाले फीचर्स की तो हम आपको बता दे की इस एसयूवी मैं आपको काफी ही कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाने वाला है। इस एसयूवी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ,एयरबैग्स, 4×4, तगड़े एलो विंग्स, यूएसबी पोर्ट, ब्लेयर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट क्लासी डैस्क बोर्ड, बढ़िया म्यूजिक सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाएंगे।

New Mahindra Thar 5 door का इंजन और माइलेज

अगर हम बात करे इस गाड़ी मैं मिलने वाला इंजन की तो हम आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का इंजन देखने को मिल जायेगा। इस गाड़ी मैं आपको 2184 सीसी का दमदार इंजन मिल जायेगा जो की काफी ही कमाल का पॉवर और टार्क जनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। इसके साथ आपको 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जायेगा। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइकल की तो हम आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको काफी ही कमाल का माइलेज मिल जायेगा। इस गाड़ी मैं आपको लगभग 15 किलोमीटर से 16 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जायेगा।

New Mahindra Thar 5 door का कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम बात करें इस गाड़ी की शुरुआती कीमत की तो हम आपको बता दे कि इस गाड़ी की शुरुआत की कीमत लगभग 15 लख रुपए से शुरू है 18 लख रुपए तक में मिल जायेगी साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो यह गाड़ी साल 2024 के 15 अगस्त को भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है।

Exit mobile version