Site icon Main Exam

लॉन्च डेट हुई कन्फर्म 15 अगस्त को आ रही है Mahindra Thar 5 door

Mahindra Thar 5 door: देश मे नम्बर वन पर आने वाली एक्सयूवी निर्माता कंपनी। जो की अपने आधुनिक फीचर्स और कमाल के लूक के लिए जानी जाती, उस कंपनी का नाम है Mahindra इस कम्पनी के तरफ से एक कमाल का धमाका होने वाला है। इस कम्पनी के तरफ से जल्द ही अपने एक्सयूवी थार का नया एडिशन मार्केट मैं लॉन्च होने वाला है। जिस मॉडल का नाम है Mahindra Thar 5 door इस एक्सयूवी में आपको 5 दरवाजे देखने को मिल जायेंगे। तो इस लेख मैं हम जाएंगे की इस में एक्सयूवी में क्या क्या मिल जायेगा। खास!

New Mahindra Thar 5 door का इंजन और माइलेज

Mahindra Thar 5 door अगर इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो इस गाड़ी में आपको काफी ही मजबूत इंजन देखने को मिल जायेगा। इस गाड़ी में आपको 2184 सीसी का 4 सिलेंडर डीजल इंजन देखने को मिल जायेगा। जो की 130 बीएचपी की पॉवर और 300 एनएम का टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जाएंगे। इस गाड़ी के माइलेज की बात की जाए तो आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज लगभग 13 से 15 किलोमीटर तक का मिल जायेगा।

New Mahindra Thar 5 door के मुख्य फीचर्स

Mahindra Thar 5 door इस गाड़ी में आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे इस गाड़ी में आपको पॉवर स्टेयरिंग, पॉवर विंडो, (ABS) एंटी ब्रेकिंग सिस्टम, एयरकंडीशन, ड्राइविंग एयरबैग्स, पैसेंजर एयरबैग्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, ब्लेयर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, JBL साउंड सिस्टम, एलो विंग्स अरमदाय इंटीरियर जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने को मिल जाएंगे।

New Mahindra Thar 5 door का कीमत और लॉन्च डेट

Mahindra Thar 5 door कीमत की बात की जाए तो इस गाड़ी की भारतीय बाजार में शुरुवाती कीमत 16 लाख रुपए से शुरू हो जाने की उम्मीद है। यह गाड़ी साल 15 अगस्त के शुभ अवसर पर भारतीय बाजार मैं एंट्री मार सकती है।

Exit mobile version