Site icon Main Exam

Used Car: सिर्फ 2.55 लाख में चमचमाती Wagon R

आजकल लोग नई गाड़ी के बजाय पुरानी गाड़ी खरीदने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इसकी वजह यह है कि पुरानी गाड़ी खरीदने पर उन्हें लगभग नई जैसी गाड़ी आधी कीमत में मिल जाती है। साथ ही ये गाड़ियां अच्छा माइलेज देती हैं और कई फीचर्स के साथ भी आती हैं। इस तरह बिना ज्यादा पैसे खर्च किए एक अच्छी गाड़ी पाने का यह एक शानदार तरीका है।

अगर आप कम कीमत में एक ऐसी गाड़ी खरीदना चाहते हैं जिसमें अच्छा माइलेज और पावरफुल इंजन हो, तो हम आपके लिए लाये है Maruti Wagon R 12 Model यह गाड़ी आपको सिर्फ ₹2.55 लाख में मिल सकती है। Maruti Wagon R 12 Model एक भरोसेमंद कार है, जो सिटी ड्राइव के लिए बेहतरीन मानी जाती है। आइए जानते हैं, आप इसे कहां से खरीद सकते हैं।

Maruti Wagon R 12 Model के इंजन

इस कार की ARAI माइलेज 18.9 किमी/लीटर है, जबकि शहर में यह 14.3 किमी/लीटर की माइलेज देती है। पेट्रोल से चलने वाली इस कार का इंजन 998 सीसी का है, जिसमें 3 सिलेंडर हैं। यह इंजन 67.1 बीएचपी पावर 6200 आरपीएम और 90 एनएम टॉर्क 3500 आरपीएम उत्पन्न करता है। इस हैचबैक कार में 5 लोगों के बैठने की क्षमता है। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन और 35 लीटर का फ्यूल टैंक है। कार की ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी है।

Maruti Wagon R 12 Model के फीचर्स

इस कार में पावर स्टीयरिंग और फ्रंट पावर विंडो जैसी सुविधाएं दी गई हैं। सुरक्षा के लिए इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग्स उपलब्ध हैं। कार में एयर कंडीशनर और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल की सुविधा भी है। इसके अलावा, व्हील कवर और फ्रंट फॉग लाइट्स भी शामिल हैं।

भारत में Maruti Wagon R 12 Model की कीमत

हम आपको जानकारी देना चाहते हैं कि भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹4.82 लाख रुपए है। लेकिन आप इस कार को सिर्फ ₹2.55 लाख में खरीद सकते हैं। यह कार एकदम A1 कंडीशन में है, यानी इसे खरीदना आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है।

यहाँ से खरीदे सिर्फ ₹2.55 लाख में ये कार

अगर आप एक अच्छी कंडीशन वाली कार की तलाश में हैं, तो Maruti का यह 2012 मॉडल आपके लिए एक शानदार ऑप्शन हो सकता है। यह गाड़ी पेट्रोल पर चलती है और पूरी तरह से स्क्रैच-लेस है, यानी इसमें एक भी खरोंच नहीं है।

यह कार दिल्ली में रजिस्टर है और Bharat Car Bazar के पास उपलब्ध है। आप इसे Bharat Car Bazar से सिर्फ ₹2.55 लाख रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि इसकी बेहतरीन कंडीशन को देखते हुए बहुत ही किफायती कीमत है।

Exit mobile version