उड़ गए आईफोन के होश! 200MP कैमरा, धाकड़ प्रोसेसर में सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन की आहट

samsung galaxy z fold 2 special edition 2024. दुनिया के स्मार्टफोन सेगमेंट में या यूं कहे की टेक जगत में एप्पल के बाद सैमसंग ही कंपनी है। जो बखूबी ग्राहकों के लिए नई टेक्नोलॉजी पर डिवाइसेज लॉन्च करती रहती है। अब कंपनी का आने वाला फोल्डेबल फोन का स्पेशल एडिशन आने वाला है। जिससे जो अपनी खासियत की वजह से लॉन्च से पहले सुर्खियों में है। आज हम आपके लिए यहां पर बताने वाले हैं। कंपनी के आने वाले इस जबरदस्त डिवाइस के बारे में…..

सैमसंग के अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 स्पेशल एडिशन (samsung galaxy z fold 2 special edition 2024) में मिलने वाली वाली खासियत सामने आईं है।दरअसल जब कंपनियां डिवाइस को बनाने का काम करती है। और इनके लीक रिपोर्ट सामने आते हैं। तो उत्साहित ग्राहक स्पेसिफिकेशन फीचर्स जानने की कोशिश करते हैं। अगर आप भी galaxy z fold 2 special editionस्टेशन के बारे में जानना चाहते हैं। तो आप बता रहे है।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 स्पेशल एडिशन में ऐसी जबरदस्त खुबियां

दरअसल आप को बता दें कि इंटरनेट पर टिप्स्टर आइस यूनिवर्स ने सोशल मीडिया एक्स पर जबरदस्त जानकारी शेयर की है, जो कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 स्पेशल एडिशन के बारे में है। यहां पर फोन के लीक जानकारी में फोल्डेबल फोन वास्तव में सैमसंग के स्टाइलस के साथ कम्पैटिबल होगा। तो यहां पर अनुमान के तौर पर खासियतों की बात करें, तो….

खास होगा S Pen सपोर्ट- कंपनी आने वाले डिवाइस में S Pen सपोर्ट देने वाली है, जिससे यहां पर फोन में एक और डेडिकेटेड हाउसिंग स्लॉट होगा, जिससे खासियत के तौर पर बिल्ड किया जा रहा है।

मिलेगा 200MP का Main कैमरा –तो वही कंपनी इसमें डीएसएलआर जैसा कैमरा देने वाली है, जो फोल्डेबल फोन 200MP का Main कैमरा है। इस खबर के आते ही मार्केट में कई कंपनियों की तो होश उड़ने वाले है। क्योंकि 200MP पहली फोल्डेबल फोन में देखा जाएगा।

डिस्प्ले के मामले में होगा खास- कंपनी इस फोन को डिस्प्ले के मामले में खास बना रही है, जिससे यहां साइज के की बात करें तो 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले और 7.6 इंच का मेन डिस्प्ले हो सकता है।

प्रोसेसर, RAM और स्टोरेज- कंपनी इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दे सकती है, जो गेमिंग या मल्टीटास्किंग के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। RAM और स्टोरेज की बात करें तो 12GB RAM और 1TB तक स्टोरेज हो सकता है।

ध्यान देने वाली बातें है कि सैमसंग कंपनी ने अभी तक आधिकारिक पर अपने फोल्डेबल फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, और ना आई सामने आई खासियत के बारे में पुष्टि की है।जिससे हमें आधिकारिक तौर पर जानकारी आने का इंतजार करना होगा।

Leave a Comment