Site icon Main Exam

आईफोन 16 से पहले ही Samsung Galaxy S24 FE की आहट, मात्र इतने बजट में 50MP कैमरा और सबसे तगड़ा प्रोसेसर

2024 Samsung Galaxy S24 FE. स्मार्टफोन सेगमेंट में सैमसंग कंपनी एक ऐसी टेक कंपनी है। जो समय-समय पर अपने नए टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। कंपनी का एप्पल आईफोन के नए अवतार के आने से पहले ही धमाल करने वाली है। सैमसंग का Samsung Galaxy S24 FE फोन साल के शुरुआत से ही खबरों में छाया हुआ है। अब जैसे जैसे इसकी लॉन्चिंग नजदीक आ रही है। तो फ़ोन के बारे में कई तरह की कई जानकारी सामने आई है। जिससे अब स्पेसिफिकेशन तो क्या संभावित कीमत का भी खुलासा हो गया है।

अगर आप सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन की चाहत रखते हैं, और आने वाला कोई नया डिवाइस खरीदने के प्लान में है तो आपके लिए ये खबर अहम साबित हो सकती है। हम आपके लिए यहाे पर सैमसंग गैलेक्सी एस24 एफई (Samsung Galaxy S24 FE) के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कंपनी का अब तक के कम बजट में प्रीमियम सेगमेंट में आने वाला डिवाइस में से एक है।

इतने कीमत में आ रहा Samsung Galaxy S24 FE

तो वही अब तो यहां पर गैलेक्सी एस24 एफई (Samsung Galaxy S24 FE) के बारे कीमत की जानकारी सामने आ गई है। दरअसल टिपस्टर योगेश बरार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट शेयर की है, जिससे गैलेक्सी एस24 एफई के कीमत के बारे में बड़ी जानकारी दी है। यहां पर फोन की कीमत लगभग 50,000 रुपये तय की जा सकती है। तो वही यहां पर टिपस्टर के डिवाइस 12GB + 256GB वैरिएंट में भी उपलब्ध होगा।

जानकारी के लिए आप को याद दिला गें कि पिछले साल, गैलेक्सी S23 FE को 8GB + 128GB मॉडल को 59,999 रुपये औक 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल की कीमत 64,999 रुपये में लॉन्चिंग हुई थी।

फोन के लीक हुए फीचर्स औऱ स्पेसिफिकेश

हम यहां पर आप को सैमसंग गैलेक्सी S24 FE के फीचर्स औऱ स्पेसिफिकेशन लीक हुए आधार पर बता रहे है, जिससे पक्के तौर पर कंपनी ने अभी कंफर्म नहीं किया है, जिससे यहां पर फोन में खासियत दी जा सकती है।

Exit mobile version