Vivo T3 Pro 5G की सेल शुरु, अभी खरीदने पर पाएं 6000 रुपए की तगड़ी बचत, जानिए

Vivo T3 Pro 5G. आखिरकार वोवो ग्राहकों की चाहत पूरी हो गई है। जी हां कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए। धमाकेदार स्मार्टफोन की सेल आज से शुरू हो गई है। कंपनी का यह मिड बजट में आने वाला एक जबरदस्त 5G हैंडसेट है। जो सैमसंग जैसी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए लांच किया गया है।

मिड बजट में आने फोन को ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी विवो कंपनी के इस फोन की खरीदारी करना चाहते हैं। तो स्पेसिफिकेशन, मिल रहे ऑफर की जानकारी यहां पर इस खबर में प्राप्त कर सकते हैं। दरअसल कंपनी ने Vivo T3 Pro 5G की लॉन्चिंग हाल में की थी, जिसके बाद में इसकी सेल शुरु हो गई है। यहां पर जानकारी के लिए आप को बता दें कि कम कीमत में आने वाला Vivo T3 Pro 5G खास है।

खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया Vivo T3 Pro 5G

ग्राहकों के लिए Vivo T3 5G खरीदने के लिए मिल रहा है, जिससे इस फोन को Vivo वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से ऑर्डर कर सकते है। बता दें कि इस डिवाइस की सेल शुरू है, यहां पर फोन को खरीद कर तगड़ी सेविंग करना चाहते हैं, तो सेल को चुनिंदा ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। बैंक कार्ड से साथ बड़ी छूट के अलावा एक्सचेंज बोनस पा सकते हैं।

Vivo T3 Pro 5G कीमत और ऑफर

कंपनी Vivo T3 Pro 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट को 24,999 रुपये कीमत में सेल कर रही है, फोन  8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट के लिए यहां पर 26,999 रुपये खर्च करने होगें

हालांकि अगर यहां पर बताए गए कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो तगड़ी सेविंग हो सकती है। अगर आप के पास मेंAxis Bank, HDFC Bank, SBI Bank क्रेडिट है या Flipkart Axis Bank Credit Card  है तो  3000 रुपये की सीधी छूट मिलेगी। कंपनी  3000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। जिससे यहां पर कुल मिलाकर 6000 रुपए की सेविंग कर सकते हैं।

Vivo T3 Pro 5G में ये है जबरदस्त खासियतें

फोन में 6.67 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो फोन 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करता है। फोन 4500mAh पीक ब्राइटनेस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 7 Gen 3 चिप लगी है। Vivo T3 Pro 5G की 5500mAh बैटरी को 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

जबरदस्त है Vivo T3 Pro 5G में कैमरा खासियत

कंपनी ने Vivo T3 Pro 5G के कैमरा सेटअप में पीछे की ओर  50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP सेकेंडरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप दिया है फोन के सामने 16MP सेल्फी कैमरा मिलता है।

यूजर्स के लिए अच्छी बात यह है, कि यहां पर फोन में एक से बढ़कर एक कैमरा मोड्स मिलते हैं,  जिसमें Pro, Portrait, Night, Snapshot, Video, 50-megapixel, Pano और Ultra HD Document है।

Leave a Comment