Pawan And Akshara Singh Hit Bhojpuri Song: जोड़ी का बोल्ड अवतार वाला रोमांस विडियो मचा रहा गदर!

Pawan Singh Akshara new viral bhojprut videos. एक समय था जब लोगों का रुझान बॉलीवुड फिल्मों पर था। लेकिन अब भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से पॉपुलर हो ही रही क्षेत्रीय इंडस्ट्री में से एक है। जिसमें ऐसे- ऐसे कलाकार काफी बड़े तौर पर पसंद किए जाते हैं। जिनके वीडियो या फिल्में करोड़ों लोग पंसद करते हैं।

तो वही भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह और अक्षरा (Pawan Singh Akshara) की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है ।देश में लाखों करोड़ों की संख्या में लोग उनकी फिल्में तो देखते ही है। और इन जोड़ी के द्वारा कोई भी वीडियो या फिल्म बनाया जाता है। सॉन्ग रिलीज होने पर करोड़ों व्यूज पहुंच जाते है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इन जोड़ी के ऐसे- ऐसे वीडियो पड़े। जो करोड़ों व्यूज और लाइक की तो यहां पर भरमार है। आज हम आपको पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक ऐसा जबरदस्त वीडियो बता रहे हैं। जो काफी सालों के बाद पॉपूलर होने की कमी नहीं हो रही है।

काफी पंसद की जाती है पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी

आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Pawan Singh Akshara) के गाने काफी वायरल होते हैं। तो इस समय एक काफी पुराना वीडियो वायरल हो मर्द वाला खेल है। इस सॉन्ग को भारी संख्या में लोग लाइक तो कर ही रहे हैं और यह वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर गर्दा मचाए हुए हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है। कि अक्षरा सिंह का जबरदस्त बोल्ड लुक दिखाया गया है, जिससे दर्शकों का मन मोग गया है जो अक्षरा के बोल्ड लुक को काफी पंसद किय जाता है, तो वही अक्षरा सिंह रियल लाइफ में काफी खुबसूरत लगती है।

मर्द वाला खेल वि़डियों मचा रहा गदर

 

दरअसल आप को बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक पवन सिंह और अक्षरा सिंह है, जिससे इस जोड़ी ने ऐसे-ऐसे गाने रिलीज किए हैं, जो काफी देखे जा रहे हैं। इस हिट जोड़ी का एक भोजपुरी वीडियो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं, तो वहीं यहां तक की काफी लंबे समय के बाद कई सॉन्ग आते हैं, हालांकि यहां पर गाने के वीडियो करोड़ों व्यूज मिल  जाते है।

Leave a Comment