September में लॉन्च हो रहे ये धांसू फोन, देखें कौन सा आप का फेवरेट!

New Smartphones Launching in September 2024. भारतीय बाजार के लिए सितंबर का महीनाबेहद खास होने वाला है। क्योंकि यहां पर कई कंपनियां हैं। जो स्मार्टफोन सेगमेंट मेंबेहतर से बेहतर डिवाइसेस लॉन्च करने वाली है। तो वही ग्लोबल मार्केट के बाद में कंपनी इन डिवाइस की भारतीय बाजार में भी खरीदने का मौका मिलने वाला है।

दरअसल आपको बता दें कि सितंबर के महीने में ऐप्पल आईफोन 16 से ही नहीं बल्कि मोटोरोला, रेडमी जैसे ब्रैंड भी अपनी तगड़ी पेशकश करने वाले हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कंपनी के आने वाले इन फ़ोन के बारे में जिसकी स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है।

Apple iPhone 16 सीरीज

ऐपल का सालाना आईफोन लॉन्च इवेंट 9 सितंबर को होने वाला है, जिससे ग्राहकों के लिए यहां पर iPhone 16 सीरीज के खासियत देखने को मिलने वाली है। यहां पर कंपनी साल के में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल ला रही है, जिसमें मिलने वाली अहम खासियत की बात करें तो A18 Pro प्रोसेसर, डिवाइसेज को कैमरा अपग्रेड्स AI फीचर्स होगें।

Motorola Razr 50

मोटोरोला कंपनी फोल्डेबल डिवाइस को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है, जिससे यहां पर लॉन्च इवेंट 9 सितंबर को ही होगा। फोन मिलने वाली अहम खासियत में 3.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले, अंदर 6.9 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले, MediaTek Dimensity 7300X प्रोसेसर होगा। फोन में 50MP मेन कैमरा सेटअप और 32MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Redmi Note 14 सीरीज

रेडमी का नया नोट लाइनअप सितंबर महीने में  लॉन्च होगा। जिसमें कंपनी नई सीरीज में Redmi Note 14 के अलावा Redmi Note 14 Pro और Redmi Note 14 Pro Plus ला रही है। हालांकि कंपनी यह पेशकश चीनी बाजार में ही करेगी। इन फोन के खास जनाकारी में 90W तक चार्जिंग स्पीड, 1.5K कर्व्ड OLED डिस्प्ले हो सकती है।

Xiaomi 14T सीरीज

शाओमी के नए लाइनअप ला रही है, जिससे फोन की बात करें तो यहां पर कंपनी 14T और 14T Pro दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है।

तो  वही यहां पर लोगों के लिए  Xiaomi 14T में 6.67 इंच का 1.5K डिस्प्ले, Dimensity 8300 Ultra प्रोसेसर . Leica ट्रिपल कैमरा मिलेगा। जैसी भरपूर खासियतें होगीं। कंपनी इस फोन के प्रो मॉडल में Dimensity 9300+ प्रोसेसर के साथ 50W वायरलेस चार्जिंग देने जा रही है।

Vivo T3 Ultra

सितंबर के महीने में ही टेक कंपनी वीवो अपने T3 लाइनअप ला सकती है। तो वही सामने आए जानकारी और फीचर्स के तौर पर फोन Dimensity 9200 Plus टिप होगा जो पहले कंपनी के द्धारा लॉन्च किए गए Vivo V3 Pro के मुकाबले ज्यादा दमदार है।  फोन में कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के अलावा OIS वाला कैमरा सेटअप और 12GB तक रैम देने वाली है, जिससे मिड बजट ग्राहक के लिए फोन खास हो।

Leave a Comment