मुस्कान बेबी ने किया मदहोश करने वाला डांस, तो स्टेज पर ही ताउ ने दिया साथ! देखें

muskan baby new viral haryanvi dance 2024. एक समय था जब लोग स्टेज पर डांस देखने के लिए काफी उतावले हो जाते थे। लेकिन अब सोशल मीडिया वीडियो प्लेटफार्म यूट्यूब जबरदस्त तरीके से पॉपुलर है। जहां लाखों करोड़ों की संख्या में डांस के वीडियो पड़े हैं। जिससे जहां पर इन डांस वीडियो के व्यूज करोड़ों में पहुंच जाते है।

तो वही हरियाणा राज्य के ऐसे डांसर है, जिनके यूट्यूब पर वीडियो अपलोड होते ही करोड़ों में व्यूज एक ही दिन में पहुंच जाते हैं। आपने डांस तो कई डांसर के देखे होंगे लेकिन मुस्कान बेबी ऐसा डांस करती है। तो स्टेज पर माहौल बना देती है। यहां पर देखने वाले उम्र दराज लोग भी डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। और उनके साथ नाचते हुए देखे जा सकते हैं।

हाल ही में एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ताऊजी इस डांसर के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो देखने के बाद आप जरूर डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल आपको बता दें हैं। कि काफी समय पहले अपलोड किया गया यह वीडियो काफी वायरल हो गया।

मुस्कान बेबी ने किया मदहोश करने वाला डांस,

डांस का वीडियो मुस्कान बेबी का है। जो स्टेज पर जबरदस्त तरीके से डांस कर रही है। जिससे स्टेज पर ही मुस्कान बेबी के साथ ताऊजी ठुमका लगाते हुए और इसक स्टेज पर नाचते हुए दिख रहे हैं। हालांकि यह वीडियो काफी समय पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। जो 1 साल बाद भी लोगों के द्वारा प्यार मिल रहा है। इस वीडियो के करोड़ से ज्यादा न्यूज़ मिल चुके हैं लाइक की तो यहां पर भरमार है।

आप भी यहां पर देखें मुस्कान बेबी का मजेदार डांस

जानें लें कौन है मुस्कान बेबी

दरअसल ऐसे कई डांसर हैं, जो स्टेड पर को क्या यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी पॉपूलर है, जिसमें से मुस्कान बेबी भी हैं। इसहरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी की फैन फॉलोइंग की कमी नहीं है। स्टेड पर तो क्या विडियों में अंदाज ऐसे कि देखने वाले घायल हो ही जाते हैं। उनके खतरनाक डांस का जलवा डांस विडियों में देखने को मिलता है। बल्कि स्टेज पर गजब का महौल बन जाता है।

Leave a Comment