Site icon Main Exam

गोरी नागोरी ने ब्लैक ड्रेस में इस गाने में लगाए ठुमके, अदाओं से मचाया तहलका

Gori Nagori

Gori Nagori

हरियाणा की मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने एक बार फिर से अपने लुभावने बैली डांस के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। गोरी नागोरी, जो कि हरियाणा और पूरे देश में अपने धमाकेदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं, उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके हर शो में लाखों की भीड़ उमड़ती है।

जहां पर गोरी नागोरी का शो होता है वहां पर लाखों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। लोग इनके डांस के साथ इनकी अदाओं को भी खूब पसंद करते हैं। इनके गानों के वीडियो पर लोग कमेंट्स करके खूब तारीफ करते हैं।

हाल ही में गोरी नागोरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी ने “ठुमका” गाने पर डांस किया है। उन्होंने इस मौके पर ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी है, जो उनकी शानदार बैली डांसिंग को और भी आकर्षक बना रही है।

गोरी नागोरी ने ब्लैक ड्रेस में मचाया बवाल

उनकी इस ब्लैक ड्रेस के साथ उनके ठुमके और डांस मूव्स ने वीडियो को खूब वायरल कर दिया है। गोरी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है, और उनके फैंस वीडियो को बार-बार देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही गोरी नागोरी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी लोकप्रियता और डांसिंग का जादू किसी से कम नहीं है। उनकी परफॉर्मेंस ने दर्शकों के दिलों में एक बार फिर से अपनी जगह बना ली है।

गोरी नागोरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो के वायरल होने से गोरी नागोरी के फैंस की संख्या में भी तेजी से वृद्धि हो रही है। उनके फॉलोअर्स और प्रशंसा करने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, और उनकी हर नई वीडियो और डांस परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। गोरी नागोरी ने अपने कला और मेहनत से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे एक सच्ची डांसिंग स्टार हैं।

Exit mobile version