Site icon Main Exam

एक रिचार्ज में चलेगा घर में 4 लोगों का फोन, जानिए इस बेहद खास है Airtel प्लान की डिटेल्स

Airtel Infinity Postpaid Plans

Airtel Infinity Postpaid Plans

Airtel Infinity Postpaid Plans. टेलीकॉम कंपनियों के द्वारा मौजूदा समय में ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। जिसमें से सिम की प्रकार की बात करें एक प्रीपेड प्लान और पोस्टपेड प्लान होता है। जिससे परिवार के सदस्यों की सहूलियत के लिए कंपनी यहाँ पर पोस्टपेड प्लान के तहत ऐसे कई इस तरह की सिम ऑफर करती है।

जिससे एक की प्लान केो खऱीदने पर तहत सभी को डेटा कॉलिंग का बेनिफिट मिलता है।अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं। तो अपने परिवार के लिए ऐसा प्लान सर्च कर रहे जो बेहतरीन बेनिफिट के साथ आता हो। तो आपके लिए एयरटेल काइन्फिनिटी फैमिली प्लान जबरदस्त साबित हो सकता है।

एयरटेल इन्फिनिटी फैमिली प्लान में मिल रहा जबरदस्त लाभ

कंपनी इस प्लान के तहत 2 से लेकर चार सिम ऑफर करती है। जिसमें जिसका मंथली रेंटल 699 रुपये, ₹1190 और ₹1390 है। तो चलिए आपको बताते हैं, इन इन्फिनिटी फैमिली प्लान प्लान के बारे में……

सबसे सस्ता 699 रुपये इन्फिनिटी फैमिली प्लान

एयरटेल का सबसे सस्ता इन्फिनिटी फैमिली प्लान 699 रुपये के मंथली रेंटल में आ रहा है, जिसमें ग्राहकों को 2 सिम मिल रही है। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। कंपनी टोटल 105जीबी डेटा दे रही है।

इसमें 75जीबी मेन यूजर और 30जीबी ऐडऑन यूजर के लिए है। एयरटेल के यह प्लान सब्सक्राइबर्स को इसमें 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम का फ्री, डिज्नी+ हॉटस्टार, Airtel Xstream Play Premium भी दे रही है।

1199 रुपये वाला इन्फिनिटी फैमिली प्लान

अगर आप 1199 रुपये के मंथली रेंटल लेते हैं, तो यहां पर टोटल 190जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसमें प्राइमरी यूजर को 100जीबी और हर ऐडऑन कनेक्शन 30जीबी डेटा मिलेगा। देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मेंहर दिन 100 फ्री एसएमएस और भी दी जा रही है।

6 महीने के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह प्लान डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का भी फ्री ऐक्सेस मिल रहा है, हालांकि अन्य लाभ के लिए प्लान की जानकारी देख सकते हैं।

1399 रुपये वाला इन्फिनिटी फैमिली प्लान

अगर आप यहां पर 1399 रुपये वाला इन्फिनिटी फैमिली प्लान लेते हैं, तो आप सो 4 सिम मिल रही है। कंपनी इस प्लान में 240जीबी डेटा जिसमें 150जीबी प्राइमरी यूजर के लिए है। ऐडऑन सिम को प्लान में 30-30जीबी डेटा दे रही है।

ग्राहक को यहां पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे। यह प्लान 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम की मेंबरशिप मिल रही है। और नेटफ्लिक्स बेसिक का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। प्लान Airtel Xstream Play Premium के फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। हालांकि अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Exit mobile version