OPPO K12x 5G हुआ लांच, मिल रहे कमाल के फीचर्स और क्वालिटी

OPPO कंपनी के स्मार्टफोन कमाल के होते हैं और इसके फोन की बैटरी भी काफी पावरफुल होता है। इसलिए ही इसको काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में ओप्पो ने अपनी K सीरीज के नए फोन OPPO K12x 5G को भारतीय बाजार में पेश किया है।
OPPO K12x 5G को ऐसे यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है जिनको एक ऐसा ऑलराउंडर स्मार्टफोन चाहिए जिसकी बिल्ड क्वालिटी जबरदस्त हो, शानदार कैमरा हो, दमदार बैटरी, जबरदस्त डिस्प्ले और शानदार कैमरा हो। OPPO K12x 5G को मजबूती के लिए मिलिट्री ग्रेड का सर्टिफिकेशन दिया गया है।

सबसे पहले डिजाइन की बात करें तो यदि आप वास्तव में किसी हल्के और अल्ट्रा स्लिम डिजाइन वाले फोन की तलाश में हैं तो समझ लीजिए कि आपकी तलाश खत्म हो गई है। इसमें आपको 360° डैमेजप्रूफ आर्मर बॉडी दी गई है, जिससे यदि गलती से गिर भी जाए तो वो ज्यादा डैमेज नहीं होगा। इस फोन के साथ एलॉय फ्रेम मिल रहा है।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि OPPO K12x 5G महज 7.68mm पतला फोन है और बड़ी बैटरी होने के पबावजूद इसका कुल वजन मात्र 186 ग्राम है। OPPO के यूनीक मैग्नेटिक पार्टिकल डिजाइन के साथ आता है।

OPPO K12x 5G की डिस्प्ले

OPPO K12x 5G में कंपनी ने 6.687 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स है और इसको Amazon Prime Video और L1 Widevine का सर्टिफिकेशन दिया गया है।

OPPO K12x 5G की बैटरी व कैमरा

OPPO के इस स्मार्टफोन में 5100mAh बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी को 74 मिनट में 100% तक चार्ज कर सकते हैं और इसकी बैटरी लाइफ चार साल से भी अधिक है। इसके अलावा इसमें कैमरा डुअल व्यू मोड के साथ आता है यानी आप एक साथ रियर और फ्रंट दोनों कैमरे को इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्मार्टफोन का रिव्यू हुआ वायरल

इस स्मार्टफोन के रिव्यू को tennis_mobile_shop से शेयर किया गया है, जिसमें इसके सारे फीचर्स और क्वालिटी के बारे में विस्तार से बताया है। इसके अलावा ओप्पो के इस स्मार्टफोन की अन्य खासियत के बारे में भी विस्तार से बताया गया है। ये रिव्यू का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Comment