पुरानी स्प्लेंडर प्लस बिक रही है सिर्फ 12,300 रुपए में

Used Hero Splendor Plus 100: पुरानी मोटरसाइकिल खरीदने के लिए आपको बेहद कम बजट चाहिए होता है। कम बजट की बाइक के लिए आप किसी भी ऑनलाइन पोर्टल पर जा सकते हैं। एक बाइक बेहद कम कीमत में बिकने के लिए लिस्ट की गई है। यह बाइक इंडिया में ही 12,300 रुपए में मिल सकता है? आप में से ज्यादा लोग इस पर विश्वास नहीं करेगा. आप इसे सिर्फ 4,000 किलोमीटर में चली है. ये बाइक ज्यादा नहीं सिर्फ 3 महीने पुरानी है. इस बाइक का नाम Hero Splendor Plus 100 Million Edition है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स
आपकी जानकारी के लिए बता दे इस हीरो की सबसे दमदार बाइक Hero Splendor Plus 100 Million Edition का BS6 वेरिएंट इसी साल अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था. इस की कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक है. इसमें आपको 97.2सीसी का इंजन मिलता है. बाइक में लगा इंजन 8000 आरपीएम पर 7.9 टॉर्क पॉवर जेनरेट करने में सक्षम है. वही ये इंजन 8.05 एनएम का टॉर्क भी जनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें i3s टेक्नोलॉजी भी दी गई है. इस टेक्नोलॉजी के वजह से गाड़ी अगर 5 सेकेंड तक खड़ी रही तो ये ऑटोमैटिकली बंद हो जाती है. इसके बाद जब आपको बाईक स्टार्ट करना हो आप जैसे ही क्लच दबाएंगे बाइक वैसे ही शुरू हो जाएगी.इस Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक की मेंटेनेंस लगभग जीरो है. यह भी एक कारण है जिसके कारण पूरे देश के युवाओं की सबसे फेवरिट मोटरसाइकिल है.

कहा मिलेगी सेकंड हैंड बाइक

आपकी जानकरी के लिए बता दे carandbike.com पर दी गई जानकारी के हिसाब से इस Hero Splendor Plus 100 Million Edition के साथ ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी एसेसरीज भी दी जाएगी.

कहाँ और कैसे खरीदें सेकंड हैंड बाइक

बात अगर सेकंड हैंड बाइक खरीदने की करें तो आप इस बाइक को carandbike.com पर जाकर Get Seller Details पर क्लिक कर सकते है. आप उस वकबसईट से तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर में मिल जाएंगे. दरअसल आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी लेते हैं और उसे खरीद सकते हैं.

Leave a Comment