Site icon Main Exam

अभी नहीं तो कभी नहीं! महिंद्रा की सस्ती प्रीमियम 7-सीटर SUV पर तगड़ा डिस्काउंट, कर लें सेविंग

Mahindra Scorpio Classic discount details

Mahindra Scorpio Classic discount details

Mahindra Scorpio Classic discount details. आजकल कंपनियां समय-समय पर ग्राहकों के लिए ऐसे जबरदस्त ऑफर दे देती हैं। इसके बारे में पढ़ कर लोगों को बहुत ही आश्चर्यजनक लगता है। अगर आपकी फेवरेट लिस्ट में भारतीय बाजार की सबसे भौकाली एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो है तो आपको महा बचत करने का मौका मिल रहा है। जी हां आपने सही पढ़ा। मार्केट में सबसे मार्केट में एसयूवी सेगमेंट में पॉपुलर महिंद्रा कंपनी की गाड़ियां धमाल कर रही है।

अब कंपनी सितंबर 2024 में गजब का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिससे आपकी यहां तगड़ी बचत हो सकती है। दरअसल महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक खरीदने पर आपकी ग्राहकों को डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस महीने के शुरुआत में ही कंपनी में ग्राहकों के लिए दिल खोलकर छूट ऑफर का ऐलान कर दिया है। अगर आप महिंद्र स्कॉर्पियो को खरीदने जाते हैं। तो आपको कम बजट में डील पक्की हो सकती है।

Mahindra Scorpio Classic कीमत औऱ ऑफर

तो वही देशी कंपनी महिंद्रा अपने स्कॉर्पियो क्लासिक को 13.59 लाख रुपये से शुरू होकर 17.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक कीमत में सेल कर रही है, जिससे यहां पर कीमत में बड़ी सेविंग हो सकती है। महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक और S और क्लासिक S11 दोनों पर सितंबर 2024 के महीने तक 20,000 रुपये की छूट मिल सकती है।

Mahindra Scorpio Classic इंजन क्षमता

कंपनी महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को 7-सीटर और 9-सीटर कॉन्फिगरेशन के साथ ऑफर कर रही है, जिससे यहां पर लंबी दूरी और ज्यादा लोगों के लिए जबरदस्त कार है, जिससे अच्छी यात्रा हो जाती है। कंपनी ने ताबड़तोड़ दमदार इंजन दिया है, जिससे आप को कहीं भी परेशानी नहीं होगी।

हम यहां पर स्कॉर्पियो क्लासिक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जिसकी क्षमता आउटपुट 132ps और 300nm जेनरेट करने की है इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। कंपनी इसे कई मॉडल ओर वेरियंट में सेल कर रही है।

तो अगर स्कॉर्पियो क्लासिक पंसद नहीं है, तो स्कॉर्पियो-एन आप के लिए बेस्ट ऑप्सन है, जिसके माइलेज14.44kmpl का  देखने को मिलता है, जबकि माइलेज पर नजर डालें तो  16.46 kmpl माइलेज के साथ आती है।

Mahindra Scorpio Classic में धमाल फीचर्स की लिस्ट

कंपने ने तो यहां पर फीचर्स की लंबी लिस्ट दी है, जिसमें ऑटो एसी, ब्लूटूथ और ऑक्स कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, एलईडी डीआरएल्स के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट खासियतें मिल रही है।

तो वही यहां पर कंपनी ने स्पेशल तौर पर सेफ्टी फीचर्स फोकस किया है, जिससे ड्यूल फ्रंट एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Exit mobile version