Site icon Main Exam

लो जी महिंद्रा बोलेरो पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर! लाखों के छूट पर अपनी बनाए 7-सीटर सस्ती एसयूवी

Mahindra Bolero discount offer 2024

Mahindra Bolero discount offer 2024

Mahindra Bolero discount offer 2024. देश के कार मार्केट में एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा ही एक ऐसी कंपनी है। जो अपने पोर्टफोलियो में जबरदस्त मल्टीपरपज व्हीकल के साथ-साथ एसयीवी को सेल कर रही है। कंपनी समय-समय पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऐसे कई तरह के ऑफर्स संचालित करते रहती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे पॉपुलर एमपीवी बोलेरो और बोलोरो नियो को खरीदने का बेहतर मौका दे रही है।

कंपनी सितंबर माह के दौरान अपने दोंनों इन 7 सीटर एमपीवी पर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप भी फेस्टिवल के पहले कोई घर कोई कार घर लाना चाहते हैं। महिंद्रा की यह बोलेरो पर जबरदस्त शानदार ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

महिंद्रा बोलेरो पर कीमत

कंपनी इस समय महिंद्रा बोलेरो (Bolero) के वेरिएंट सेल कर रही है, जिससे यहां पर डिस्काउंट ऑफर भी अलग-अलग मिल रहा है। सबसे पहले यहां पर महिंद्रा बोलेरो के कीमत की बात करें तो

महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.79 लाख रुपये  टॉप मॉडल के लिए 10.91 लाख रुपये तक जाती है। तो वही कंपनी आधुनिक खासियत से लैस महिंद्रा बोलेरो नियों अवतार सेल कर रही है। जिससे बोलेरो नियो की कीमत 9.95 लाख रुपये टॉप मॉडल के लिए 12.15 लाख रुपये तक है। हालांकि कंपनी ग्राहकों के लिए दिलखोल कर ऑफर दे रही है, जिससे यहां पर कीमत नहीं देनी है। कंपनी के द्धार दिए जा रहे महिंद्रा बोलेरो की छूट ऑफर वेरिएंट के हिबास से जान सकते हैं।

महिंद्रा बोलेरो डिस्काउंट ऑफर

  • बोलेरो B4 (Bolero B4) वैरिएंट पर 11,300 रुपये तक की छूट मिल रही है।
  •  महिंद्रा बोलेरो B6 (Bolero B6) ट्रिम को खऱीदने पर ग्राहक 16,777 रुपये तक छूट पा सकते हैं।
  •  महिंद्रा बोलेरो B6 (Mahindra Bolero B6) OPT पर सबसे ज्यादा छूट  89,997 रुपये मिल रही है।
  • कंपनी बोलेरो नियो (Bolero Neo) के मॉडल के हिसाब से 26,000 से 84,999 रुपये तक की छूट दे रही है।

दरअसल आप को बता दें कि महिंद्रा बोलेरो शहरों से लेकर कस्बों में काफी पॉपूलर है, जिसके पीछ के वजह महिंद्रा बोलेरो एक कम कीमत में आने वाली धांसू 7 सीटर कार है, जिससे आराम से लोग सड़कों पर लंबी दूरी तय करते हैं।

महिंद्रा बोलेरो का पॉवर ट्रेन

सबसे पहले यहां पर हम महिंद्रा बोलेरो (Bolero) के इंजन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलता है, जो 76hp पावर और 210Nm का टॉर्क जेनरेट करता है, कार का इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिल रहा है, तो वही इस एसयूवी के प्रीमियम मॉडल बोलेरो नियो (Bolero Neo) की बात करें तो यहां पर 1.5 लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है, जो 100hp की पावर और 260Nm टॉर्क जेनरेट करता, जो 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है।

Exit mobile version