मात्र 173 रुपये में महीने भर पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा, जानिए जियो का धांसू प्लान

Jio cheapest recharge Plan 2024. हाल ही में भारतीय प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान काफी महंगे किए हैं। जिसके बाद ग्राहकों के बीच ऐस- ऐसे सस्ते प्लान खोजने की होड़ शुरू हो गई है। जिससे ज्यादातर ग्राहक नंबर पोर्ट कर सरकारी कंपनी बीएसएनएल की ओर जा रहे हैं। हालांकि अगर आप रिलायंस जिओ ग्राहक है। तो कंपनी आपके लिए किफायती प्लान दे रही है।

यूजर्स को कम जानकारी होने की वजह से कि प्लेन का फायदा नहीं उठा पाते हैं। आज आपके लिए कंपनी ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जो भरपूर बेनिफिट के साथ आता है। जिसमें कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा जैसे बेनिफिट्स देती है। अगर आप यहां पर जियो कंपनी के ग्राहक हैं, तो जबरदस्त जानकारी मिल रही है, जिससे तगड़ी सेविंग हो सकती है।

अब नहीं होगा हर महीने तगड़ा खर्च

यूजर्स सस्ते प्लान की खोज करते रहते है, जिससे यहां पर कंपनी का यह प्लान बेस्ट हो सकता है। यहां पर महीने में 173 रुपये खर्च होगा। आप को बता दें कि आमतौर पर प्लान 180 से 200 रुपये तक खर्च कराते है।  जिससे तगड़ी सेविंग हो जाती है, अघर आप लंबे अवधि वाले प्लान को खरीद लेते है।

173 रुपये खर्च में भरपूर लाभ

हम यहां पर कंपनी रिलायंस जियो का यह लंबी अवधि के प्लान 1,899 रुपये की बात कर रहे है, जिससे यहां पर कंपनी कई प्रकार के तगड़े लाभ दे रही है, जिससे यह प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है, जिससे यूजर्स को 36 दिनों तक यहां पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग लाभ में नेटवर्क में फ्री कॉल कर सकते हैं और फ्री नेशनल रोमिंग का लाभ ले सकते हैं। इस प्लान में इसके अलावा कुल 24GB हाई स्पीड डेटा ऑफर मिल रहा है।

इस रिचार्ज प्लान में कुल 3600 फ्री SMS का लाभ मिलता है। इसके अलावा आपको जियो के कुछ सप्लिमेंटरी ऐप्स का भी एक्सेस करने का लाभ मिलता है, यहां पर इस प्लान के महीने के खर्च की बात करें तो कंपनीरिचार्ज प्लान में आपको कुल 11 महीने की वैलिडिटी ऑफऱ कर रही है एक महीने के लिए 173 रुपये के करीब खर्च करना होता है।

सस्ता प्लान 189 रुपये में

Jio कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सस्ता प्लान 189 रुपये सेल कर रही है, जिससे रिचार्ज प्लान के वैल्यू रिचार्ज प्लान है, जिसकी डाटा की जरुर कम है और कॉलिग ज्यादा चाहिए तो यह प्लान बेस्ट साबित हो सकता है।

कंपनी इस प्लान को 28 दिनों के लिए ऑफर कर रही हैस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को कुल 2GB डेटा का लाभ मिलता है। यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 फ्री SMS का लाभ मिलेगा। कंपनी के ऐप्स Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का एक्सेस मिल रहा है।

Leave a Comment