अगर आप भी कर रहे है एक कमाल के लूक वाली 7 सीटर गाड़ी का इंतजार तो जल्द ही लॉन्च होने वाली है maruti की यह गाड़ी

Maruti Suzuki ertiga 2024: हेलो दोस्तो नमस्कार! भारतीय बाजार में अगर आप भी एक कमल के लुक और शानदार फीचर्स वाली 7 सीटर 4 व्हीलर के इंतजार मैं थे। तो अब आपका इंतजार समाप्त हुआ भारतीय बाजार मैं जल्द ही लॉन्च होने वाली है। Maruti Suzuki कम्पनी की यह कमाल के लूक वाली गाड़ी हम जिस गाड़ी की बात कर रहे है उस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki ertiga 2024 तो आज हम इस आर्टिकल मैं जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल जाने वाला है। खास!

New Maruti Suzuki ertiga 2024 के फीचर्स

अगर हम बात करो इस बात में मिलने वाले फीचर्स की तो हम आपको बता देंगे इस गाड़ी में आपको काफी में आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इस गाड़ी में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, टर्न बाय इंडिकेटर, यूएसबी पोर्ट, ब्लेयर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर, तगड़े एलो विंग्स, स्पीड मीटर, डिजिटल मीटर, रियर कैमरा सेंसर, 360 डिग्री कैमरा सेंसर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बढ़िया म्यूजिक सिस्टम जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जायेंगे। इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल कर के आप अपने राइड को मजेदार बना सकेंगे।

New Maruti Suzuki ertiga 2024 का इंजन और माइलेज

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की तो हम आपको बता दे कि गाड़ी में आपको काफी दमदार इंजन मिल जाने की उम्मीद है। इस गाड़ी में आपको 1462 सीसी का दमदार इंजन मिल जायेगा। जो की 103 बीएचपी की पावर और 137 एनएम का टार्क जनरेट करने में सक्षम रहेगा। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी में मिल जाने वाले माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आराम से 19 से 26 किलोमीटर तक का माइलेज मिल जायेगा।

New Maruti Suzuki ertiga 2024 का कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम बात करें इस गाड़ी की शुरुआत की कीमत की तो हम आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 8 लाख रुपया से शुरू होके 14 लाख रुपए के बीच मैं हो सकती है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो यह गाड़ी साल 2024 के अंत तक भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है।

Leave a Comment