Honda कम्पनी के तरफ से जल्द ही लॉन्च होने वाली है यह कमाल की 4 व्हीलर

Honda amaze 2024: हेलो दोस्तों नमस्कार! भारतीय बाजार में आजकल एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली गाड़ी को लॉन्च किया जा रहा है। जिन गाड़ी को लोग अपने सहूलियत के हिसाब से अपना बनाते है। इसी बीच भारत की जानी मानी कम्पनी होंडा जो की पाने टू व्हीलर गाड़ियों को लेकर काफी ही पसंद की जाती है। उस कम्पनी के तरफ से एक कमाल के 4 व्हीलर को भारतीय बाजार मैं लॉन्च किया जा रहा है। हम जिस 4 व्हीलर की बात कर रहे है। उसका नाम है Honda amaze 2024 तो आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल जाने वाले है। खास!

New Honda amaze 2024 का फीचर्स

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की तो हम आपको बता दे कि इस गाड़ी में आपको काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिल जाएगा। इस गाड़ी मैं आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, ब्लेयर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर, तगड़े एलो विंग्स, स्पीड मीटर बढ़िया म्यूजिक सिस्टम जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने को मिल जाएंगे।

New Honda amaze 2024 का इंजन और माइलेज

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की तो हम आपको बता दे कि इस गाड़ी में आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। इस गाड़ी मैं आपको 1199 सीसी का पेट्रोल इंजन देखने को मिल जायेगा। जो की 90 बीएचपी की पॉवर और 110 एनएम का टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। इसके साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी देखने को मिल जायेगे साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो आपको बता दे की इस गाड़ी मैं आपको लगभग 18 से 20 किलोमीटर तक का मिल जायेगा।

New Honda amaze 2024 का कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम बात करे इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत की तो हम आपको बता दे की इस गाड़ी की शुरुवाती कीमत लगभग 8 लाख रुपए से शुरू होके 9 लाख रुपए तक की है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो यह गाड़ी साल 2024 के अंत तक भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है।

Leave a Comment