ग्रामीणों की पहली पसंद कही जाने वाली Mahindra की यह गाड़ी जल्द ही करने वाली है वापसी

Mahindra bolero 2024: हेलो दोस्तों नमस्कार! काफी ही दिनों से भारतीय यूजर्स एक ऐसे 4 व्हीलर के तलाश मैं थे जिसका लुक काफी ही दमदार हो और इसके फीचर्स काफी ही तगड़े हो तो अब आपका इंतजार समाप्त हुआ क्योंकि आज से कुछ समय पहले भारतीय बाजार मैं लॉन्च हुई Mahindra की यह गाड़ी जो की भारतीय बाजार मैं एक अलग ही पहचान बना के रखी हुई थी लेकिन कुछ कारणवश इसका प्रोडक्शन बंद कर देना पड़ा यह गाड़ी फिर से भारतीय बाजार मैं वापसी करने जा रही है। हम जिस गाड़ी की बात कर रहे है। उस गाड़ी का नाम है। Mahindra bolero 2024 तो आज हम इस आर्टिकल मैं जांगेग की इस गाड़ी मैं आपको क्या क्या मिल जाने वाले है। खास!

New Mahindra bolero 2024 के फीचर्स

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले फीचर्स की तो हम आपको बता दे कि इस गाड़ी में आपको काफी ही आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। इस गाड़ी में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हैडलाइट, सनरूफ, एंड्रॉयड प्ले और एप्पल कार प्ले, यूएसबी पोर्ट, ब्लेयर, क्रूज कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल, ए/सी वेंट, क्लासिक डैशबोर्ड, आरामदायक इंटीरियर, तगड़े एलो विंग्स जैसे और भी कई आधुनिक फीचर्स आपको इस गाड़ी मैं देखने को मिल जाएंगे।

New Mahindra bolero 2024 का इंजन और माइलेज

अगर हम बात करें इस गाड़ी में मिलने वाले इंजन की तो हम आपको बता दे कि गाड़ी में आपको काफी दमदार इंजन देखने को मिल जाएगा। इस गाड़ी मैं आपको 1900 सीसी का डीजल इंजन मिल जायेगा जो की 98 बीएचपी की पॉवर और 260 एनएम का टार्क जेनरेट करने मैं सक्षम रहेगा। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के माइलेज की तो हम आपको बता दे की इस गाड़ी का माइलेज लगभग 15 से 17 किलोमीटर तक का मिल जायेगा।

New Mahindra bolero 2024 का कीमत और लॉन्च डेट

अगर हम बात करें इस गाड़ी की शुरुआती कीमत की तो हम आपको बता दे कि इस गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 8 लाख रुपए से शुरू होके 10 लाख रुपए तक की हो सकती है। साथ ही साथ बात करे इस गाड़ी के लॉन्च डेट की तो हम आपको बता दे की यह गाड़ी साल 2024 के नवंबर महीने तक लॉन्च हो सकती है।

Leave a Comment